OPPO K7x 4 नवंबर के लॉन्च से पहले गीकबेंच पर लीक हुए स्पेसिफिकेशंस को देखते हुए ओप्पो K7x की कीमत 20,000 रुपये से कम हो सकती है

 

OPPO K7x के स्पेसिफिकेशन गीकबेंच पर दिखते हैं
स्पेक्स में MediaTek डाइमेंशन 720 SoC और 8GB रैम शामिल हो सकते हैं
चीन में ओप्पो K7x का लॉन्च 4 नवंबर को होने वाला है

OPPO K7x के स्पेसिफिकेशन्स 4 नवंबर को रिलीज़ होने के कुछ दिनों पहले ही गीकबेंच पर दिखाई दिए हैं। एकल और मल्टी-कोर स्कोर 511 और 1644 हैं, यह दर्शाता है कि यह एक मध्य-श्रेणी का स्मार्टफोन है। OPPO K7x स्पेक्स लिस्टिंग के अनुसार, इसमें MediaTek MT6853 SoC शामिल होगा, जो 8 जीबी रैम और एंड्रॉइड 10 ओएस के साथ, डायमेंशन 720 से मेल खाता है। लॉन्च इवेंट के दौरान OPPO K7x की कीमत और बिक्री की तारीख की घोषणा होने की उम्मीद है।


OPPO ने  K7x के आसपास केंद्रित कुछ प्रचार सामग्री भी जारी की है। यह हमें एक अच्छा विचार देता है कि स्मार्टफोन हमारे लिए क्या है। शुरुआत के लिए, OPPO K7x में 6.5 इंच का FHD + IPS LCD पैनल होगा, जो 90Hz और 180Hz की टच सेंसिटिविटी रेट पर आधारित होगा। उत्तरार्द्ध इनपुट अंतराल को कम करने की दिशा में एक लंबा रास्ता तय करेगा, जिससे यह गेमिंग जैसे कम-विलंबता अनुप्रयोगों के लिए आदर्श होगा।

अन्य सुविधाओं में से कुछ में स्क्रीन के ऊपरी-बाएँ कोने में छिद्रित कैमरा और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर शामिल हैं। 5G कनेक्टिविटी एक दिया गया है, MediaTek डाइमेंशन 720 SoC को देखते हुए। पहले की एक रिपोर्ट ने हमें बताया था कि स्मार्टफोन ट्राइ-कैमरा ऐरे का उपयोग करेगा, जिसमें 48MP सेंसर के साथ 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और दो 2MP सेंसर होंगे। OPPO K7x की कोलोसल 5,000mAh की बैटरी को इसके मालिकाना VOOC तकनीक का उपयोग करके 30W तक फास्ट चार्जिंग का समर्थन करने की उम्मीद है।

OPPO K7x के अब तक लीक हुए स्पेसिफिकेशंस इसे सब-रु में एक उत्कृष्ट जोड़ बना सकते हैं। 20,000 खंड। यह देखते हुए कि अभी तक एक भी मीडियाटेक डायमेंशन-पावर्ड डिवाइस को अंतर्राष्ट्रीय किनारों पर हिट नहीं करना है, भारत में बिक्री के लिए OPPO K7x के ऊपर जाने से पहले कुछ समय लग सकता है।

Post a Comment

1 Comments

Emoji
(y)
:)
:(
hihi
:-)
:D
=D
:-d
;(
;-(
@-)
:P
:o
:>)
(o)
:p
(p)
:-s
(m)
8-)
:-t
:-b
b-(
:-#
=p~
x-)
(k)