PUBG Mobile फैन्स के लिए खुशखबरी, नए नाम के साथ फिर से होगी एंट्री

नए गेम में एक वर्चुअल सिम्युलेशन ट्रेनिंग ग्राउंड सेटिंग, नए किरदारों के कपड़े और लाल के बजाय हरे हिट इफेक्ट शामिल होगा। गेम में युवा खिलाड़ियों के लिए खेल के समय को सीमित करने के लिए भी एक फीचर जोड़ा जाएगा।

PUBG Mobile को खास भारतीय प्लेयर्स के लिए विकसित किया जा रहा है


PUBG Mobile डेवलपर्स ने घोषणा की है कि वे भारतीय प्लेयर्स के लिए PUBG Mobile India नाम का एक नया गेम लॉन्च करेंगे। पबजी मोबाइल को भारत सरकार द्वारा सितंबर में प्रतिबंधित कर दिया गया था और उसी समय PUBG Corporation ने घोषणा की थी कि वह पबजी मोबाइल फ्रेंचाइज़ी को भारत में शेन्ज़ेन स्थित टेनसेंट गेम्स से वापस ले लेगी। बता दें कि गेम कंपनी ने घोषणा की थी कि 30 अक्टूबर से भारत में गेम की पहुंच प्लेयर्स के लिए बंद कर दी जाएगी, लेकिन फिर भी गेम अभी तक कई लोगों द्वारा एक्सेस किया जा सकता है, जिन्होंने इसे अपने Android और iOS डिवाइस पर इंस्टॉल किया हुआ है।

PUBG Corporation ने घोषणा की है कि कंपनी PUBG Mobile India नाम का एक नया गेम लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जिसे "विशेष रूप से भारतीय बाज़ार के लिए बनाया गया है।" नया गेम प्लेयर्स के लिए डेटा सुरक्षा को आश्वस्त करेगा और स्थानीय नियमों का पालन करेगा। पबजी कॉर्पोरेशन का यह भी कहना है कि स्टोरेज सिस्टम पर नियमित ऑडिट और वेरिफिकेशन्स होंगे, जो यह सुनिश्चित करेगा कि भारतीय प्लेयर्स की व्यक्तिगत जानकारी सुरक्षित रहे।

डेवलपर्स ने यह भी साझा किया है कि वे इन-गेम कंटेंट में सुधार करेंगे और इसे "स्थानीय आवश्यकताओं" के मुताबिक अनुकूलित करेंगे। इन बदलावों में एक वर्चुअल सिम्युलेशन ट्रेनिंग ग्राउंड सेटिंग, नए किरदारों के कपड़े और लाल के बजाय हरे हिट इफेक्ट शामिल हैं। यह युवा खिलाड़ियों के लिए खेल के समय को सीमित करने के लिए भी एक फीचर जोड़ेगा।

इसके अलावा, PUBG Corporation एक स्थानीय कार्यालय स्थापित करने की योजना बना रही है, जहां वह खिलाड़ियों के साथ संचार और सेवाओं को बढ़ाने के लिए 100 से अधिक कर्मचारियों को नियुक्त करेगी। इतना ही नहीं, पबजी कॉर्पोरेशन और मूल कंपनी Krafton भारत में "स्थानीय वीडियो गेम, ई-स्पोर्ट्स, मनोरंजन और आईटी उद्योगों" को बढ़ावा देने के लिए 100 मिलियन डॉलर यानी लगभग 7.4 अरब रुपये का निवेश करने की योजना बना रही है।


यह भी पढ़े

Happy Diwali 2020: Deepavali Wishes Images, Status, Quotes, Messages, Wallpapers, and PhotosAmazon Festive Riddles Quiz Answers Win Rs. 75000 Pay Balance

Hide whatsapp chat will happen without delete, just have to follow these simple steps
OnePlus Nord N10 5G, Nord N100 भारत में रिलीज नहीं होंगे ! जानिए
FAU-G होगा नवंबर में रिलीज, PUBG का है इंडियन विकल्प
OPPO K7x 4 नवंबर के लॉन्च से पहले गीकबेंच पर लीक हुए स्पेसिफिकेशंस को देखते हुए ओप्पो K7x की कीमत 20,000 रुपये से कम हो सकती है
WhatsApp Disappearing Messages फीचर हुआ लांच जाने क्या है इसके फीचर
भारत में लोग WhatsApp के जरिए भेज पाएंगे पैसा, डिजिटल भुगतान सेवा शुरू
PUBG के दिवानों के लिए आई अच्छी खबर, कंपनी ने लिया ये बड़ा फैसला
Vivo V20 Pro भारत में कब होगा लॉन्च, सीईओ की पुष्टि
VPN क्या है और कैसे काम करता है?
Samsung Galaxy Note 10 स्मार्टफोन मिल रहा है 25,000 रुपये सस्ते में
Redmi Note 9 सीरीज़ में 11 नवंबर को शामिल हो सकते हैं नए मॉडल्स
Samsung Galaxy S21 Ultra में मिल सकता है 2K Display
Oppo Reno 5 लॉन्च से दूर नहीं, मिला एक और सर्टिफिकेशन
Samsung Galaxy S20+ BTS Edition हुआ 10,000 रुपये सस्ता, जानें नया दाम


Post a Comment

0 Comments